Rajsamand District, Rajasthan

राजसमन्द जिले के प्रमुख दर्शनीय स्थल, ए॓तिहासिक पर्यटन स्थल, मंदिर, किले, मुख्य त्योहार एवं व्यवसाय आदि की विस्तृत जानकारी, साथ ही हर घटना को देखने का लेखक का अपना व्यक्तीगत व्यंग्यात्मक नजरिया आज की इस तिरछी दुनिया के सन्दर्भ में…

Rajsamand District, Rajasthan header image 2

कुभंलगढ़ में लाईट एंड साउंड शो चालू

September 26th, 2010 · 1 टिप्पणी · नई खबरें

ये बडी ही खुशी की बात है कि कुभंलगढ़ में लाईट एंड साउंड शो चालू आज होने जा रहा है !

मुख्य अतिथी व उद्घाटनकर्ता के रुप में बुलाया गया है पर्यटन मंत्री बीना काक को जो एक फिल्म “मेंने प्यार क्युं किया” में अभिनय भी कर चुकी है ! और गणेश सिंह जी परमार जो कि कुभंलगढ़ एरिया के कद्दावर नेता है वे भी यहां उपस्थित रहेंगे !

लाईट वगेरह तो काफी पहले ही शुरु हो चुकी थी पर साउंड के बिना कुछ खाली खाली सा था पर अब इस किले की शान में कहानीनुमा एक रचना बनायी गई है, जिसे आवाज दी है मशहुर अभिनेता रजा मुराद और रंजीत ने !

अब रोजाना लाईट एंड साउंड शो शाम को चालू होगा जिसे पर्यटक देख सुन कर कुभंलगढ़ के इतिहास के बारे में और भी ज्यादा जान सकेंगे !

Photo Source: http://www.flickr.com/photos/renal/4607056598/

टैग्सः ··

एक टिप्पणी ↓

  • शरद कोकास

    लाइट ऐंड साउंड का अपना एक अल्ग प्रभाव होता है । ध्वनि और प्रकाश दोनो मिलकर दर्शक को समय की यात्र करवाते है । यह जानकर अच्छा लगा । कभी अवसर आया तो अवश्य इसे देखेंगे ।

अपनी टिप्पणी करें, आपकी टिप्पणीयां हमारे लिये बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, आप हिन्दी या अंग्रेजी में अपनी टिप्पणी दे सकते हैं, साथ ही आप इस वेबसाईट पर और क्या क्या देखना चाहेंगे, अपने सुझाव हमें दें, धन्यवाद