Rajsamand District, Rajasthan

राजसमन्द जिले के प्रमुख दर्शनीय स्थल, ए॓तिहासिक पर्यटन स्थल, मंदिर, किले, मुख्य त्योहार एवं व्यवसाय आदि की विस्तृत जानकारी, साथ ही हर घटना को देखने का लेखक का अपना व्यक्तीगत व्यंग्यात्मक नजरिया आज की इस तिरछी दुनिया के सन्दर्भ में…

Rajsamand District, Rajasthan header image 2

राजसमन्द के हिन्दी साइट को मिला 2 PR

March 22nd, 2008 · 1 टिप्पणी · तकनिकी

ढ़ेर सारे चाहने वालों की बदौलत धीरे धीरे यह राजसमन्द का साईट भी प्रसिद्धी को छू रहा है ।अभी कुछ दिन पहले ही इसे गुगल का पेज रेन्क 2 मिला है, यह बडी खुशी की बात है । गुगल का पी. आर. एक तरह का पैमाना है वेबसाइट्स व ब्लाग के लिए । जिसका जितना ज्यादा पी. आर. उसका उतना ज्यादा वेल्यु ।

साथ ही रोजाना के आने वाले विजीटर भाई बहनों की संख्या में भी ठीक ठाक वृद्धि हुई है । पहले के मुकाबले अब रोजाना ज्यादा लोग इस राजसमन्द की हिन्दी साईट पर आते है व बहुपयोगी जानकारीयां प्राप्त करते हैं । इस सभी के लिए तमाम इन्टरनेट को उपयोग में लेने वाले विजीटर लोग, दर्शक व हिन्दी प्रेमी लोग धन्यवाद के पात्र है ।

एक बार फिर तहे दिल से सभी का धन्यवाद !

टैग्सः ·

एक टिप्पणी ↓

  • Dr Durgaprasad Agrawal

    सबसे पहले तो इस उप्लब्धि के लिए बधाई.
    एक शिकायत करना चाहूंगा. आप राजसमन्द की बात करें और इस ज़िले की हिन्दी साहित्य को इतनी बडी देन को याद न करें, यह तो अन्याय है. आप जानते ही होंगे कि आपके ज़िले, बल्कि आपके ही नगर से पिछले चार दशक से एक साहित्यिक पत्रिका ‘सम्बोधन’ नाम से निकलती है. इस पत्रिका का ज़िक्र आपके ब्लॉग पर न होना मुझे बहुत अखरा है.

अपनी टिप्पणी करें, आपकी टिप्पणीयां हमारे लिये बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, आप हिन्दी या अंग्रेजी में अपनी टिप्पणी दे सकते हैं, साथ ही आप इस वेबसाईट पर और क्या क्या देखना चाहेंगे, अपने सुझाव हमें दें, धन्यवाद