Rajsamand District, Rajasthan

राजसमन्द जिले के प्रमुख दर्शनीय स्थल, ए॓तिहासिक पर्यटन स्थल, मंदिर, किले, मुख्य त्योहार एवं व्यवसाय आदि की विस्तृत जानकारी, साथ ही हर घटना को देखने का लेखक का अपना व्यक्तीगत व्यंग्यात्मक नजरिया आज की इस तिरछी दुनिया के सन्दर्भ में…

Rajsamand District, Rajasthan header image 2

रिस्क हिन्दी फिल्म का रिव्यु

February 10th, 2007 · 4 टिप्पणीयां · फिल्म रिव्यु

हां जी । तो अभी अभी हमने रिस्क फिल्म देखी है और यही कहना चाहते हैं, कि लम्बे समय के बाद विनोद खन्ना वापस आये है पर बेहतरीन अभिनय में ईनका कोई सानी नहीं है । फिल्म में रणदीप हुडा जो कि पहले “डी” में भी अपने अभिनय के जलवे दिखा चुके है वे बने है एक एनकाउन्टर स्पेशलिस्ट पुलिस आफिसर “सुर्यकान्त” जो कि हमेशा ईस तरह के दुष्ट लोगों के पीछे पडे रहते हैं । विनोद खन्ना का किरदार एक डान का किरदार है, जो कि बाहर के देश से अपने सारे काले धन्धे चलाता है । तनुश्री दत्ता ने श्रद्धा नाम कि लडकी का रोल किया है जो कि सु्र्यकान्त को चाहती है ।

कहानी काफी तेज गति से चलती हुई फिल्म को आगे ले जाती है । कुल मिला कर यह दिखाया गया है कि किस प्रकार से एक एनकाउन्टर स्पेशलिस्ट पुलिस आफिसर अपने रिस्क पर बडे बडे डान लोगों के काम तमाम करता है। डान, नेता, पुलिस वाले, या देखा जाए तो कोई भी व्यक्ती आज कि दुनिया में रिस्क लेकर ही आगे बढ़ता है और यही रिस्क का कमाल फिल्म में दिखाया गया है । विनोद खन्ना सभी कलाकारों पर हावी रहें है, व उन्होने अपने सशक्त अभिनय की एक अनोखी छाप छोडी है। डायलोग्स व गाने अच्छे (ठीक ठाक) है ।

  • अभिनेता कलाकारगण: विनोद खन्ना, रणदीप हुडा, तनुश्री द्त्ता एवं अन्य

टैग्सः ····

4 टिप्पणीयां ↓

  • SHUAIB

    आप इतनी तारीफ कर रहे हैं ये रिस्क मुझे भी उठाना पडेगा। देखते हैं, मगर उसमे एक गाना भी देखना है जो आजकल बडी धूम मचा रहा है :)

  • श्रीश शर्मा 'ई-पंडित'

    देखेंगे जी फिल्म आप तारीफ हो कर रहे हैं पर ६-७ महीने से एक भी फिल्म देखने का समय नहीं निकाल पाया। जो समय मिलता भी है ब्लॉगियाने में निकल जाता है।

    कृपया ईस नहीं इस लिखा करें।

  • himanshu

    आपके “ईस” ने तो बहुतों को परेशान कर रखा है :)

    लगे रहो ! ( मुन्ना भाई इस्टाइल में … )

  • admin

    में भी क्या । बार बार समझाने पर भी “इस” कि जगह “ईस” का प्रयोग कर रहा हु् पर क्या करुं….. हिन्दी लेखन में नया नया हुं ना, व्याकरण संबधित गलतियां हो ही जाती है । माफी चाहता हूं । आगे एसा न हो ये कोशिश करुंगा।

अपनी टिप्पणी करें, आपकी टिप्पणीयां हमारे लिये बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, आप हिन्दी या अंग्रेजी में अपनी टिप्पणी दे सकते हैं, साथ ही आप इस वेबसाईट पर और क्या क्या देखना चाहेंगे, अपने सुझाव हमें दें, धन्यवाद